Tuesday, June 30, 2020

आफत की बारात : दूल्हे की मौत - हलवाई समेत 111 लोग कोरोना पॉजिटिव

पटना बिहार में कोरोना का क़हर लगातार चरम सीमा पर पहुंच रहा है इसी के चलते पटना से दूर 50 किलोमीटर पालीगंज गाँव में 15 जून को एक शादी में शामिल 111 मेहमान कोरोना संक्रमित हो गए. इनमें से 80 लोगों की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आयी । बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक साथ 95 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और दूल्हे की मौत हो गई है।

सूत्रों की जानकारी की अनुसार दूल्हे की उम्र 30 वर्ष थी और दूल्हा दिल्ली कि एक निजी कंपनी में इंजीनियर था।। शादी करने की लिए 12 मई को अपनी गाडी से घर आया था और उस समय बिहार में क्वॉरंटाइन सेंटर बंद हो चुके थे, जिसके बाद उसे होम क्वारंटाइन कर दिया गया था।

बिहार में कोरोना (Corona Epidemic) के संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हजार के पास पहुंच गयी है पालीगंज के कई गांव में कोरोना का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है। पालीगंज में हुई इस शादी के दो दिन बाद ही दूल्हे की मौत हो गई. वहीं, अब 15 दिनों बाद भी उस शादी में गए लोग इस बीमारी से संक्रमित पाए जा रहे हैं। अब तक 110 से ज्यादा मेहमानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।इस मामले में लगभग साढ़े 300 लोगों का सैंपल तीन-चार दिन पहले ही जांच के लिए गया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter