Thursday, June 18, 2020

सरकारी नौकरी का झांसा देकर लड़की से किया दुष्कर्म

बहादुरगढ़ : भारत में लगातार महिलाओं के दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। कभी दिल्ली में तो कभी यमुनानगर और कभी बहादुरगढ़ में, ये लड़की पढ़ाई करने के लिए बहादुरगढ़ आयी थी वह किराये के मकान पर रहती थी वह 2019 दिसंबर में अप्रेंटिस के लिए बहादुरगढ़ आयी थी। उसके साथ ये घटना फरवरी के महीने में हुई मगर डर के मारे युवती अब तक चुप रही। वह अंदर ही अंदर घुटती रही और सब्र का बांध टूट गया अब उसने सारी घटना अपने घरवालो को बताई तब उसके घर वालों करनाल में जीरो एफआइआर दर्ज कर बहादुरगढ़ पुलिस को जांच सौंप दी गई है।

एक सहेली के जरिये उसकी पहचान करनाल के रहने वाले अनुज से हुई। बाद में उनके बीच खूब बातचीत होने लगी। बहादुरगढ़ के जिस किराये के मकान में युवती रहती थी वहां पर भी अनुज आने-जाने लगा। उसने एक दिन लड़की को जींद में सरकारी नौकरी दिलाने की पेशकश की। युवती ने इसे सच समझा और अपने दस्तावेज उसे सौंप दिए। कुछ कागजातों पर लड़की के साइन भी करवाए।

इसके बाद 10 फरवरी 2020 को अनुज उसे गाड़ी में जींद लेकर जा रहा था। रास्ते में अनुज ने अपने एक जान -पहचान वाले को भी बैठाया। उसे वह अपना चाचा बता रहा था। आरोप है कि जींद पहुंचने पर उन दोनों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद वह अर्धबेहोशी की हालत में हो गई। दोनों उसे इधर-उधर घुमाते रहे। बाद में बहादुरगढ़ के एक होटल में लाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इससे वह डर गई और चुप रही। अब उसने हिम्मत करके अपनी मां को आपबीती सुनाई तो केस दर्ज कराया गया। लड़कियों को अकेला देखकर पुरुषो के मन में जो गंदे ख्याल आते हैं ऐसे पुरुषो को धिक्कार है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter