Sunday, June 21, 2020

Facebook Friend ने दिल्ली की महिला वकील को गुरुग्राम बुलाकर किया रेप

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज का समय इंटरनेट का समय है सभी लोग फोन हो या लेपटॉप दिन रात इसी पर लगे रहते है। कोई तो इसका सही उपयोग करता है और कोई इसका गलत उपयोग करता है। इस फोन के माध्यम से बातचीत के द्वारा ही दिल्ली में एक ऐसी घटना घटित हुई कि एक महिला वकील के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड के द्वारा गुरुग्राम में बुलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने पीड़ित वकील की शिकायत पर गुरुग्राम के सुशांतलोक थाना में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली के करोलबाग निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पेशे से वकील है और दिल्ली के एक कोर्ट में प्रैक्टिस करती है। उसका कहना है कि पिछले साल अगस्त में फेसबुक पर उसकी दोस्ती संदीप दास नामक युवक से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो आरोपी ने शादी करने का वादा किया और उसके बाद आरोपी ने महिला वकील को दिल्ली से सुशांतलोक फेज-1 स्थित अपने फ्लैट पर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

बीते हुए साल 2019 में संदीप ने अगस्त से सितंबर तक कई बार उसके साथ संबंध बनाए। जब महिला ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया और महिला से दूरी बनाने लगा। इस पर पीड़िता ने कई बार बात करने की कोशिश भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार शुक्रवार को महिला वकील ने सुशांतलोक थाने में इसकी शिकायत दी। सुशांतलोक थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। 

आरोपी युवक एक निजी कंपनी में काम करता है और सुशांतलोक फेज-1 स्थित एक किराये के फ्लैट में रहता है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter