Friday, June 12, 2020

गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए सोनू सूद से मांगी मदद : अभिनेता ने दिया जबरदस्त Idea


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों लॉकडाउन में फसे लोगों की मदद करने में जुटे हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे लोगों को उन्होंने वहा से निकालकर उनके घर तक पहुंचाने में मदद की है। इसी वजह से ही सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए एक फरिश्ता बन चुके हैं। ऐसे में हजारो लोग सोनू के ट्विटर पर लगातार मदद मांग रहे हैं। जहां कुछ लोग वाकई अपनी परेशानियां साँझा कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी अटपटी दिक्कतें लेकर सोनू के पास आए हैं। इसी तरह हाल ही में एक लड़के ने भी गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए सोनू की मदद मांगी। सोनू सूद ने इसे नजरअंदाज करने के बजायलड़के को बेहतर आइडिया दिया।

दरअसल एक शख्स ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, 'भाई मुझे भी कहीं छोड़ दो, गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। अंडमान और निकोबार ही छोड़ दो।' इस ट्वीट पर सोनू सूद ने उसे ऐसा जवाब दिया कि ये वायरल हो गया।

सोनू ने इस शख्स के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे पास इससे बेहतर आइडिया है। क्यों न आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी और पट ब्याह।' हालांकि कई यूजर्स इस शख्स की अजीबो-गरीब मांग पर भड़क भी गए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter