Saturday, June 20, 2020

Urvashi Rautela : अपने भाई की शादी में पहनी इतनी महंगी साडी जितने में आप घर खरीद सकते है

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) यूं तो खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं, लेकिन मैडम का अजीबो -गरीब फैशनसेंस हमें हर बार सोचने पर मजबूर कर देता है। जी हां, यूं तो उर्वशी के पास हॉट अदाओं से लेकर तीखे नैन नक्श सब कुछ है, लेकिन जब बात आती हैं उनके ड्रेसिंग स्टाइल की, तो वो सूंदर दिखने के लिए इतने पैसे खर्च क्र देती है की हम जैसे आम आदमी गहरी सोच में पड़ जाते हैं।  जी हां, उर्वशी रौतेला अपने फैशन पर काफी पैसे लुटाती हैं। खुद को सबसे खूबसूरत और फैशनेबल दिखाने के लिए वह बड़े से बड़े ब्रैंड्स के कपड़े लेती हैं। यहां तक कि उनके यहां कोई फैमिली फंक्शन भी हो, तो उसके लिए भी कपड़े डिजाइन करवाने को लेकर ये अदाकाराएं पैसे खर्च करने में पीछे नहीं रहती हैं।


अभी कुछ समय पहले उन्होंने अपने भाई की शादी में इतनी महंगी साड़ी पहनी कि आप उतने पैसों में तो घर खरीद सकते हैं। इस खास मौके के लिए उन्होंने बेहद खास साड़ी तैयार करवाई थी। कस्टम मेड साड़ी पर जरी और स्टोन्स का हैंडमेड काम किया गया था। इसका फैब्रिक नेट बेस्ड था।


डिजाइनर साड़ी के साथ बनवाए गए ब्लाउज पर भी यही एम्ब्रॉइडरी और वर्क किया गया था। ग्रे ऐंड ब्राउनिश शेड वाली इस साड़ी पर किए गए वर्क के बाद इस साडी का वजन करीब 40 किलो था और इसे बनने में करीब 7 महीने का समय लगा था। अपने लिए इस परफेक्ट साड़ी को बनवाने के लिए उर्वशी ने 55 लाख रुपये खर्च किए थे। बताया जा रहा है कि साड़ी पर जो स्टोन्स और पर्ल लगे थे, वे कीमती थी, जिससे साड़ी की कीमत इतनी ज्यादा थी।


वैसे उर्वशी ने जो गहने पहने थे, वे भी कोई सस्ते नहीं थे। इन्हें फराह खान अली के जूलरी कलेक्शन से लिया गया था और इनकी कीमत करीब 28 लाख रुपये थी। यानी भाई की शादी में सबसे सुंदर दिखने के लिए इस ऐक्ट्रेस ने करीब एक करोड़ रुपये अपने लुक पर खर्च किए थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter