Tuesday, June 23, 2020

Video : फ़िल्मों की शूटिंग बंद हुई तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव में सिर पर गमछा बांधे खेत में काम करते आए नजर

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपने गांव बुढ़ाना में समय बिता रहे हैं। जहां एक ओर बॉलीवुड के कई एक्टर्स घरों में कैद हैं, अपने घरों और फिल्म सेट्स को याद कर रहे हैं वहीं नवाजुद्दीन अपने गांव में खेतों में दिन गुजार रहे हैं।नवाजुद्दीन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने खेत में काम करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।

लॉकडाउन में जब फिल्म की शूटिंग बंद है तो एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने घर मुज़फ्फरनगर आए हुए हैं। खाली वक्त में वह खेतों में पसीना बहा रहे हैं। वीडियो में नवाजुद्दीन खेत में फावड़ा से काम करते हुए नजर आ रहे है। कृषि कार्य के बाद वे खेत की मेढ़ पर हाथ-पैर धोते हुए भी दिख रहे हैं।



उनके भाई ने बताया था कि उनकी बहन के निधन के बाद उनकी मां की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके कारण वह लोग गांव चले गए थे। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें शादी के 11 साल बाद तलाक के नोटिस भेजे। यही नहीं आलिया ने नवजा के परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए। आलिया सिद्दीकी ने इटंरव्यू में कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई बार दूसरे स्टार्स के सामने उनकी बेइज्जती की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter