Saturday, July 25, 2020

दिल्ली : कोविड सेंटर में 14 साल की कोरोना पीड़िता से रेप - आरोपी भी कोरोना मरीज


दिल्ली के छतरपुर सरदार पटेल कोविड केयर कैंप में 15 जुलाई की रात 2.30 बजे एक शर्मनाक घटना हुई जहाँ एक 19 वर्षीय लड़के ने 14 वर्षीय लड़की के साथ रेप किया। रिपोर्ट के अनुसार लड़की सरदार पटेल कोविड केयर कैंप में 11 जुलाई की रात 10 बजे पहुंची। लड़की का कहना है कि 11 जुलाई को उसका टेस्ट हुआ जिसमे उसकी कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव आयी। वही पर उसकी एक लड़की से बातचीत हुई जिसने उसे दो लड़को से मिलवाया।

19 साल के कोविड संक्रमित शख्स ने बाथरूम के अंदर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी का एक साथी भी मौके पर मौजूद था, जिसने इस पूरी वारदात का मोबाइल में वीडियो बना लिया।  लड़की का कहना है कि उसे इनके इरादों की भनक नहीं थी। जब वो रात को बाथरूम जा रही थी तो उसे पीछे से पकड़ लिया और एक लड़के ने रेप किया, जबकि दूसरे ने वीडियो बनाया।

पीड़िता का आरोप है कि पहले लड़के ने बोला कि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा, लेकिन बाद में वो अपनी मां के साथ आया और माफी मांगने लगा । पुलिस ने दोनों के खिलाफ, IPC की धारा 376 (रेप) और पॉक्सो एक्ट की कुछ धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर उन्हें अलग कर दिया और मोबाइल फोन को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी करवाई गई और फिलहाल दोनों आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं। पीड़िता को अन्य कोविड केयर सेंटर में स्थानांतरित किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter