Tuesday, July 7, 2020

3 शिक्षकों ने नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म - एक गिरफ्तार : दो फरार


कुलगाम क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना घटी है. यहां तीन शिक्षकों के द्वारा नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी तीन शिक्षकों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार मुख्य आरोपी की पहचान हिलाल अहमद डार के रूप में हुई है जबकि दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं। इस बीच शिक्षा विभाग ने तीनों आरोपियों को निलंबित कर दिया है।

FIR के मुताबिक तीन शिक्षकों हलाल अहमद डार, नजीर अहमद शाह व आमिर फारूक ने मिलकर एक लड़की का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। हलाल अहमद डार जो मिडिल स्कूल चचीमुल्लाह गांव में शिक्षक के रूप में तैनात है  नजीर अहमद शाह व आमिर फारूक दोनों शिक्षक मिडिल स्कूल वानी मोहल्ला गोंडवानी में तैनात हैं। शिकायत मिलते ही पुलिस ने एसडीपीओ डीएच पोरा और एसएचओ डीएच पोरा इंस्पेक्टर अब्दुल अहद के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर मामले की तफ्तीश शुरू की। 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य की तलाश की जा रही है।

इसी बीच यह भी अफवाह सुनी गयी की पुलिस ने पकड़े आरोपी को छोड़ दिया है और पीड़िता को अपना बयान बदलने का दबाव बना रहा है। पुलिस ने इन बातों को खारिज किया है और लोगों से अपील की कि अगर किसी के पास अफवाह फैलाने वालों संबंधी जानकारी है तो पुलिस को सूचित करें। इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter