Saturday, July 11, 2020

बच्चन परिवार के बाद अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना - 4 लोग मिले पॉजिटिव


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि अब कोरोना ने अभिनेता अनुपम खेर के घर पर भी दस्तक दे दी है। इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी है। अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब चल रही थी। उन्हें कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर उनके माइल्ड कोविड-19 पॉजिट‍िव की पुष्ट‍ि हुई जिसके बाद उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है।

इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। अनुपम कोरोना निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट कोविड-19 पॉजिट‍िव पाया गया। इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला।

अनुपम ने बताया कि उइस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें. उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter