Monday, July 20, 2020

गुरुग्राम से दिल्ली - सवारी बनकर तीन युवकों ने लूटी कैब


तीन युवकों ने इफ्को चौक से दिल्ली जाने के लिए एक कैब को रुकवाया और उसमे बैठे और चालक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। चोरो  ने चालक का मोबाइल व अन्य सामान लुटा और लूटने के बाद उसे गांव रिठौज के पास फेंक कर वहाँ से भगग गए। आस-पास  से गुजर रहे लोगों की मदद से पीड़ित को रिश्तेदार के घर हीरा नगर पहुंचाया । चालक ने सेक्टर-18 थाना पुलिस में  शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कराया ।

अलवर  रणधीर सिंह एप बेस कंपनी ओला में कैब चालक हैं रणधीर सिंह अलवर का रहने वाला है वह हीरा नगर में किराए के मकान पर रहते हैं। रविवार की रात को आठ बजे वह इफ्को चौक पर सवारी का इंतजार कर रहे थे। चालक का कहना है कि इस वक्त  एक युवक दिल्ली के धौलाकुआं जाने के लिए कैब में बैठ गया। उसके बैठते ही दो अन्य युवक भी जाने के लिए बैठ गए।

सभी ने अपने चेहरे पैर  मास्क लगाया हुआ था। कुछ दूर चलने के बाद आगे सीट पर बैठे एक युवक ने तबियत खराब होने का बहाना बनाकर सुनसान जगह पर गाड़ी रुकवा ली। इस पर पिछली सीट पर बैठे दोनों युवकों ने चालक को बंधी  बना लिया। आरोपियों ने गाड़ी को वापस गुरुग्राम की तरफ मोड़ लिया और दो घंटे घुमाने के बाद रात करीब 11 बजे गांव रिठौज में छोड़कर गाड़ी लेकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुधीर ने बताया कि मेवाती गैंग के लोगो ने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter