Monday, July 13, 2020

नया मोबाइल घर में आते ही विवाद शुरू - देवर भाभी ने जहर खाया


कभी कभी छोटी छोटी बातो में विवाद इतना बड़ा हो जाता है जिसका परिणाम भयावह हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ  यूपी के अलीगढ़ में गांव शेरपुर में जहाँ घर में आए नए मोबाइल मोबाइल की वजह से विवाद हो गया। आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि रविवार को देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

हुआ यह कि युवक ने नया मोबाइल फोन खरीदा । फोन लेकर युवक जब घर पहुंचा तो उसकी भाभी ने चलाने के लिए उससे ले लिया। उसके बाद वह फोन भाभी के बच्चों ने ले लिया। काफी देर बाद भी जब बच्चो ने फोन वापस नहीं दिया तो युवक ने अपनी भाभी से कहा कि आप फोन दो-तीन दिन बाद वापस कर देना। तब तक फोन बच्चों को चला लेने दीजिए।

यह बात युवक की पत्नी को पता चली तो वह भड़क गई और पति-पत्नी में काफी कहासुनी हुई। युवक की पत्नी का कहना था कि नया मोबाइल फोन बच्चों को क्यों दिया वो इसे खराब भी कर सकते हैं। इन्ही छोटी छोटी बातों को लेकरदंपति में विवाद बढ़ गया। उसी समय परिजनों ने बीच में आकर दोनों को समझाकर मामला उस समय निपटा दिया। लेकिन कुछ देर बाद मौका मिलते ही युवक ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। यह बात जब भाभी को पता चली तो उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में दोनों को पिसावा के निजी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने दोनों को अस्पताल में भर्ती किया है। दोनों का इलाज चल रहा है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter