Monday, July 27, 2020

गरीब किसान बेटियों से जुतवा रहा था खेत तो सोनू सूद ने भेज दिया नया ट्रैक्टर


जैसा की हम सब जानते हैं की सारी दुनिया में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ हैं सभी लोग जो जहाँ है वो वही फंस गया है इस मुश्किल घड़ी में बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद बाहर फंसे हुए लोगों की मदद तो कर ही रहे हैं। इसके साथ ही वह लोगों की अन्य तरह की जरूरतों को पूरा करने में भी आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान के घर ट्रैक्टर भिजवा कर ये साबित कर दिया की दुनिया में अब भी इंसानीयत बची हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था ये वीडियो आंध्र प्रदेश के चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है।


जिसमें एक किसान मजबूरी में अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था। ये सब देखकर सोनू सूद का मन बहुत दुखी हो गया और उन्होंने जो वादा किया था वो पूरा किया घंटो के भीतर उनके घर ट्रैक्‍टर भिजवा दिया।  सोनू की इस मदद के बाद आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू (N Chandrababu Naidu) भी अपनी ओर से पहल करते हुए इस किसान की दोनों बेटियों की शिक्षा का खर्च वहन करने का ऐलान किया है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह परिवार बैल की एक जोड़ी के लिए नहीं बल्कि एक ट्रैक्टर के लायक है।


नागेश्वर ने सोनू के इस तोहफे के लिए धन्यवाद दिया है और उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार उनकी इस  मेहरबानी के लिए दिल से ध्न्यवाद करते हैं । कोरोना वायरल के चलते लॉकडाउन में घर से दूर बाहर फंसे प्रवासियों को वापस घर भेजने वाले सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करके सुर्खियों में नजर आते हैं । अभी हाल में ही किर्गिस्तान में फंसे स्टूडेंट्स को भारत वापस लाने में और जॉर्जिया में फंसे स्टूडेंट्स को वापस घर लाने की तैयारी में लगे हुए सोनू सूद ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter