Tuesday, July 7, 2020

जब ऐश्वर्या राय को यह बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा था भारी - चारो तरफ हुई थी जमकर किरकरी


करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बारे में कहा जाता है कि एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए न जाने कितने लोग बेताब रहते थे। अभी भी ऐश्वर्या के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हुई है। ऐश्वर्या जब भी कुछ करती हैं या पहनती हैं तो वह देखते ही देखते सुर्खियों में आ जाती हैं। ऐसा हो भी क्यों न, ऐश्वर्या राय ने हर बार अपने लुक्स से हर किसी को लुभाया है।


इस बात में तो कोई दोराय नहीं कि अक्सर कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने कम्फर्ट ज़ोन को साइड रख हर बार एक जोखिम भरे ड्रेसिंग स्टाइल को अपनाया है। एक समय ऐसा भी आया था जब अपनी रिस्की ड्रेसिंग को लेकर ऐश्वर्या हर किसी के निशाने पर आ गई थीं।  साल 2003 में ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर एक ऐसी बोल्ड ड्रेस पहनकर आ गई थीं जिसे संभालना उनके लिए खुद बहुत मुश्किल हो रहा था।


बात साल 2003 के 57वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की है जब ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर फेमस डिज़ाइनर नीता लुल्ला के डिज़ाइन किए हुए रिवीलिंग वाइट शिमर गाउन को पहनकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची थीं। उनके इस ऑउटफिट की बात करें तो यह एक लॉन्ग हेवी सिल्वर एम्बलिशड गाउन था जिसे हॉल्टर नेकलाइन के साथ डिज़ाइन किया गया था। इस गाउन में आगे की तरफ दो कटआउट पैटर्न बने हुए थे जिसके कारण ऐश्वर्या की फ्रंट बॉडी काफी रिवील हो रही थी।


इतना ही नहीं गाउन को बैकलेस टच देते हुए इसे सिर्फ दो पतले तारों की मदद से जोड़ा हुआ था, जिसके कारण ऐश्वर्या की पूरी कमर साफ नजर आ रही थी। निश्चित रूप से कहें तो ऐश्वर्या राय का यह पहनावा उनकी अब तक का सबसे ज्यादा बोल्ड ड्रेसेस में से एक था जिसके साथ उन्होंने चोपर्ड ज्वैलरी से अपने लुक को कम्पलीट किया था लेकिन उनके इस स्टाइल ने हर किसी को निराश कर दिया था।


इस ड्रेस में भी ऐश्वर्या राय बच्चन गजब की खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनके इस ऑउटफिट को दुनिया भर के ताने सुनने पड़े। हर किसी ने उनकी इस ड्रेस की जमकर फजीहत की। यहां तक कि कुछ फैंस को उनका यूं सरेआम कमर दिखाना भी रास नहीं आया था। ऐश्वर्या के इस रिवीलिंग ऑउटफिट की वजह से कुछ लोगों ने अभिनेत्री और उनके डिजाइनर पर सीधा निशाना साधा था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter