Monday, July 13, 2020

एक्ट्रेस ने दिन में पोस्ट डाली 'मैं मौत के नज़दीक हूं" - रात में हो गई मौत

बॉलीवुड से अभी अभी एक बुरी खबर सामने आई है कि अभिनेत्री व मॉडल दिव्या चौकसे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिव्या चौकसे के निधन की जानकारी उनकी दोस्त और बहन ने फेसबुक पर दी है।

साल 2016 में आई फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ की एक्ट्रेस दिव्या चौकसे लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थी। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए बताया कि वो काफी वक्त से बिस्तर पर हैं और उन्हें कैंसर है।

उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा "मैं जो कहना चाहती हूं, उन्हें शब्दों में बताना मुश्किल है। महीनों से मैं गायब रही। बहुत सारे मैसेजेस आए। मैं अब आपको बताती हूं कि मैं मौत के नज़दीक हूं। मैं मजबूत हूं। काश ऐसा दूसरा जीवन उपलब्ध हो, जहां पीड़ा न हो। प्लीज कोई सवाल न कीजियेगा। सिर्फ भगवान जानते हैं कि आप मेरे लिए कितने मायने रखते हैं। बाय"

दिव्या चौकसे की बहन और उनकी दोस्त ने उनके निधन की खबर की पुष्टि फेसबुक के माध्यम से की है। दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बताया - 'मुझे बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन बहन दिव्या चौकसे का बेहद कम उम्र में कैंसर से निधन हो गया है। उन्होंने लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था और वो एक बेहतरीन मॉडल थीं। उन्होंने बहुत सी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। उन्होंने गायिकी में भी नाम कमाया था। वो आज हमें छोड़कर चली गईं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।'

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter