Saturday, July 11, 2020

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्‍चन को हुआ कोरोना : मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं। अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है।  पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।"

अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस समेत अनेक राजनीतिक हस्तियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है। दोनों ही लोगों को हल्‍के लक्षण थे और अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी संबंधित अथॉरिटीज को बता दिया है और सभी परिजनों एवं स्‍टाफ का टेस्‍ट भी कराया है। मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि परेशान ना हों।

नानावती सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी कोविड-19 टेस्ट किया गया था। दोनों की ही रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा था कि परिवार के बाकी के सदस्यों समेत स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट नानावती हॉस्पिटल में किया गया है। सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter