Thursday, July 16, 2020

Corona : दवा लेने आये शख्स ने दुकान पर ही तोड़ा दम - 5 घंटे तक दुकान पर ही पड़ा रहा शव


कोरोना से लोगो के मन में इतना डर बैठ गया है की लोग एक -दूसरे को हाथ लगाने से भी डरते है । ऐसा ही बिहार के भागलपुर में देखने को मिला जिसमे एक आदमी 5 घंटे तक दुकान पर पड़ा रहा मगर कोरोना के डर से किसी ने हाथ तक नहीं लगाया

भागलपुर के एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम मेडिकल स्टोर्स पर बुधवार को दवा लेने आए एक व्यक्ति की मौत हो गयी वो आदमी अस्थमा का मरीज था वो दुकान पर इन्हेलर्स लेने आया था। दुकानदार उसकी बात समझ पाता वो आदमी जमीन पर गिर पड़ा। दुकानदार का कहना है की उसने उसके मुँह पर पानी के छींटे भी मारे लेकिन उसकी मौत हो गई। दुकान इतनी भीड़ थी की लोग सामाजिक दूरी का भी ख्याल नहीं रख रहे थे। लेकिन अचनाक हुई इस घटना के बाद वहां मौजूद सभी लोग भाग खड़े हुए। 

इसके बाद स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम, जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटना की सूचना दी लेकिन 5 घंटे बाद एम्बुलेंस आयी। जब एम्बुलेंस वालो को भी जैसे ही पता चला कि ये आदमी कोरोना का मरीज है एम्बुलेंस उसे बिना उठाये वहाँ से चली गयी। जब तातारपुर पुलिस आयी ओर उन्हें भी पता चला की ये आदमी कोरोना का मरीज है वे भीं बिना इन्क्वारी किये चले गए।

दोपहर दो बजे डिप्टी मेयर पहुंचे वहीं सिटी एसके सरोज पुलिस दल के साथ पहुंचे। उसके बाद शव को कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां बुधवार की देर शाम में आयी कोरोना जांच रिपोर्ट में मृतक कोरोना पॉजिटिव निकला। ऐसे में दवा की दुकान पर दवा खरीदने के लिए जितने लोग भी आये होंगे, उनमें कोरोना संक्रमण की आशंका है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter