Sunday, August 23, 2020

घर से लापता हुईं ग्राम प्रधान - 5 दिन बाद अचानक प्रेमी के साथ लौटीं


राजस्थान के बाड़मेर में 5 दिन पहले एक गाम प्रधान घर से लापता हो गई थीं अब वो ग्राम प्रधान पांच दिन बाद अपने प्रेमी के साथ लौटीं तो सब हैरान रह गए। यह पूरा मामला बाड़मेर के समदड़ी का है, जहा से पांच दिन पहले BJP नेता और ग्राम प्रधान पिंकी चौधरी अचानक ही लापता हो गईं। इसके बाद पिंकी चौधरी के पिता ने थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसको आधार मानकर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

लेकिन इसी बीच पांच दिन बाद प्रधान पिंकी चौधरी रविवार को अपने प्रेमी के साथ अपने घर वापस लौटीं तो सभी लोग हक्के-बक्के रह गए। पिंकी ने पुलिस के भी अपना बयान भी दर्ज करवाया जिसमें उन्होंने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पिंकी ने बताया कि वो ना तो अपने मायके जाना चाहती हैं और ना ही अपनी ससुराल में रहना चाहती हैं। वह अपने पति से तलाक लेकर गांव में रहने वाले अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं।

लापता होने के दौरान ही पिंकी चौधरी ने पुलिस को ईमेल भेजकर अपने पति और ससुर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। रविवार दोपहर पर ग्राम प्रधान ने फोन पर थानाधिकारी मीठा राम चौहान को अपने पहुंचने की सूचना दी। जिसके बाद मीठा राम चौहान पिंकी चौधरी के प्रेमी अशोक चौधरी के घर पहुंचे और वहीं पर उनके बयान दर्ज किए गए।

पिंकी चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से घर से गई थीं और अब अपनी मर्जी से वह लौट आई हैं। अब वह अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं और पति से तलाक होने के बाद शादी पर विचार करेगी। हालांकि ग्राम प्रधान ने ससुराल वालों पर आरोप लगाकर यह जरूर कहा कि वह उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं। बस वह अपने पति से तलाक चाहती हैं। इस पूरे इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बन गयी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter