Tuesday, August 25, 2020

7 महीने पहले प्रेमी जोड़े ने की थी शादी : युवती ने अब अपने पति पर रेप केस किया


बिलासपुर में  सात माह पहले जिस युवती से युवक ने लवमैरिज की थी। उसी युवती ने अब उस  युवक पर रेप करने, ब्लैकमेल करने और उसके परिवार पर मारपीट करने जैसे घिनोने आरोप लगाए हैं। बिलासपुर की  पुलिस ने उस युवती की शिकायत पर युवक और उसके परिवार पर मुकदमा   दर्ज कर लिया है। हालांकि, युवक की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में पुलिस ने  कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

 युवती ने पुलिस को अपने में बताया कि 1 जनवरी को थानाछप्पर निवासी गुलशन ने उसे धमकी दी कि उसकी अश्लील वीडियो और फोटो उसके पास है।  उसने उससे कहा की अगर उसने शादी नहीं की तो वह उसकी वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर  वायरल कर बदनाम कर देगा। लड़की ने आरोप लगाया है कि गुलशन के दो चाचा ने उसे ब्लैकमेल कर उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी गुलशन से करवा दी।

लड़की का आरोप है कि उसे डराया  धमकाया गया और खाली कागजों पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए गए। गुलशन ने अपने चाचा के घर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। तीनों ने मिलकर उसे कईं बार पीटा। उसे शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया।जब बाद में उसने सारी बाते  अपने माता पिता को बताई तो वे उसे अपने घर ले आए।

अब अगस्त माह में उसके पति  (गुलशन) अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ उसके घर पर आया। उस समय  वह घर पर अकेली थी। पीड़िता का कहना है कि उन्होंने उसके साथ बदतमीजी की।बदतमीजी करने पर वह और  वे वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद गुलशन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके घर पर हमला किया। हमलावरों ने मेरी बहन के कपड़े फाड़े व उनके साथ छेड़छाड़ की।पुलिस ने बहन के कपड़े फाड़ने पर युवती की इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

थाना छप्पर निवासी गुलशन कुमार ने भी पुलिस को शिकायत दी है। गुलशन ने शिकायत में बताया कि उसने बिलासपुर के एक गांव निवासी युवती से 17 जनवरी को लवमैरिज की थी। शादी के बाद उसके ससुराल वाले उनके घर आने जाने लगे थे। दो माह बाद उसकी पत्नी को उसका पिता अपने साथ घर ले गया। पत्नी को वापिस लेने गया तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया। उनके साथ मारपीट की। इसमें वह घायल हो गया। परिवार के लोग अस्पताल लेकर गए।

तब उन्होंने बिलासपुर पुलिस को शिकायत दे दी थी । जब थाने में रिपोर्ट लिखवाने गए तब बाद में पता चला कि उसकी पत्नी ने भी उसके खिलाफ शिकायत दी है । इस दौरान जब उसने थाने से वह शिकायत लेनी चाही तो उसे कहा गया कि फोन में फोटो कर लें। वह फोटो कर वापस आ गया। अगले दिन जब वह थाने गया तो वहां पर दो पुलिस कर्मियों ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसमें से उसकी पत्नी की जो फोटो और जो गलत विडियो बनाई थी और जो चैट और अन्य डिटेल डिलीट कर दी। पुलिस ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी और उसकी मारपीटाई की ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter