Saturday, August 29, 2020

स्कूल प्रबंधक ने 7वीं की छात्रा को घर बुलाकर किया रेप - अश्‍लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्‍लैकमेल


उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में एक स्‍कूल के प्रबन्धक  ने अपने ही स्‍कूल में पढ़ने वाली सातवीं कक्षा की बच्‍ची को घर बुलाकर बलात्कार किया प्रबन्धक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया  है।

बच्‍ची के पिता ने गोरखपुर के गोला थाने में केस दर्ज करवाया और कहा कि उनकी बेटी हरेंद्र यादव के स्कूल  में सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। 29 जुलाई को छात्रा की बहन का जन्मदिन था जिसमें स्कूल के प्रबन्धक भी आए थे। जन्मदिन के बाद उन्होंने नाबालिग छात्रा को अगले दिन ही अपने घर बुलाया था। आरोप लगाया कि जब अगले दिन 30 जुलाई को नाबालिग छात्रा उनके घर गई तो प्रबंधक ने उसके साथ दुष्कर्म किया । छात्रा ने घर आकर अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी। परिजनों का आरोप है कि प्रबन्धक ने दुष्कर्म करने का वीडियो बनाया है और कहा की अगर पुलिस को बताया तो वह इस वीडियो को वायरल कर देगा ।

31 जुलाई को पिता ने गोला थाने पर शिकायत दर्ज करवा दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। परिजन उसी समय एसएसपी से भी मिलने गए लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। बाद में नवागत एसएसपी से परिजन  मिले। जिसके बाद एसएसपी जोगिंदर कुमार के निर्देश पर 25 अगस्त को गोला पुलिस ने आरोपित प्रबन्धक हरेंद्र यादव के खिलाफ धमकी देने, दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट के मामले में केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर गोला के राजगढ़ इंटर कालेज के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। मेडिकल के बाद उसका कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। इस सम्बन्ध में एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर ही केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू की गई ।प्रबन्धक के खिलाफ कड़ी से कड़ी करवाई करने के आदेश दिए गए है । 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter