Monday, August 24, 2020

हरियाणा : काम न करने पर बहू ने 82 साल की सास को बेरहमी से पीटा - वीडियो वायरल


हरियाणा के सोनीपत जिले के सेक्टर-23 में एक ऐसी घटना घटित हुई जो मनुष्य जाती को शर्मशार करने वाली  है. जहां एक 82 साल की बुजुर्ग महिला को उसके बेटे की बहू ने बुरे तरीके से पीटा क्योंकि उसका कसूर केवल इतना था कि वो घर का काम करने में असमर्थ थी। अब जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ उसके बाद पुलिस ने करवाई शुरू कर दी है और बुजुर्ग महिला की बहू ओर उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुजुर्ग महिला की उम्र 82 साल से भी ज्यादा बताई जा रही है जो अपने आप चलने फिरने में भी असमर्थ है। लेकिन उसके बेटे की पत्नी उससे घर का काम करवाती थी और काम न करने पर बुरे तरीके से पीटती थी। लेकिन इस बार इस कलयुगी बहू की मारपीट करने की वीडियो उसके हीं बच्चों ने बना ली और इसे वायरल कर दिया।



जब सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद पुलिस ने उस आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-23 पुलिस चौकी इंचार्ज कटार सिंह ने बताया कि वह महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स के पद पर काम करती है। जैसे उसे पता चला की उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है और  उनका वीडियो वायरल हो गया है तब से ही दोनों भाग गयी हैं।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि उस बुजुर्ग महिला के बेटे ने इस सारे मामले के बारे में शिकायत की  है। उस महिला का मेडिकल करवाया गया। उस वृद्ध महिला के बेटे ने ही अपनी पत्नी व अपनी सास पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी  हैं। इस संबंध में दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter