Wednesday, August 26, 2020

Barwala News : 17 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म - 3 के खिलाफ केस दर्ज


Barwala News - बरवाला के एक गांव में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की  के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया । नाबालिग नेपुलिस को अपने  बयान में बताया कि 22 अगस्त की रात को करीब-करीब  11 बजे वह अपने घर से नीचे अपने दादा को दवाई देने के लिए आई थी। उस समय अमित व कपिल उसके घर आ गए और दोनों ने उसके मुंह पर हाथ रखकर उसका मुंह बंद कर दिया और उसे जबरदस्ती कपिल के घर ले गए।

लड़की ने बताया की  इस दौरान युवकों ने उसे धमकाया कि शोर किया तो वे उसे जान से मार देंगे। शिकायत के अनुसार कपिल नाम का युवक कमरे के बाहर निगरानी के लिए खड़ा हो गया तथा अमित ने उस नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसे कमरे में बंद करके रखा। इसके बाद कपिल भी कमरे में आ गया और अमित वहां से भाग गया। आरोप है कि कपिल ने भी उससे दुष्कर्म किया। दोनों ने बारी-बारी से किशोरी का शोषण किया।

किशोरी का कहना है की अगले ही दिन 23 अगस्त की सुबह एक तीसरा युवक अमन उसी मकान में आया और उसने भी उसके साथ बलात्कार किया और उसने कहा की अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह  उसे जान से मार देगा । बाद में उस लड़की का मामा उसे ढूंढते हुए कपिल के घर आ गया। उसके मामा को देखकर आरोपी मौके से भाग गए। किशोरी को उसका मामा अपने साथ उसके घर ले आया। तब उसने सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद पुलिस में मामले की शिकायत दी गई। शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter