Saturday, August 1, 2020

गुरुग्राम : पुलिस के सामने शख्स को हथौड़े से पीटते रहे गोरक्षक - मामला दर्ज


गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह एक मीट सप्लायर को कथित गोरक्षकों ने पुलिस के सामने हथौड़े से बुरी तरह पीटा। शुक्रवार सुबह हुई इस घटना की तस्वीरें देखकर हर किसी का रूह कांप गया। 25 वर्षीय घायल युवक का नाम लुकमान है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विडियो में मेवात के लुकमान को पुलिस की मौजूदगी में कुछ लोग बुरी तरह पीट रहे हैं।

लुकमान ने पुलिस को बताया कि "उसकी पिकअप वैन में भैंस का मांस लदा हुआ था। उसी समय 5 दोपहिया वाहनों पर सवार 8 से 10 युवक आए। उन्होंने चिल्लाकर गाड़ी को रोकने के लिए कहा। मैं अपनी सेफ्टी के लिए गाड़ी दौड़ाने लगा। जैसे ही मैंने सदर बाजार में अपनी गाड़ी रोकी और उन लोगों ने मुझे गाडी से खींचकर बाहर निकाल लिया। फिर गोमांस ले जाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने मुझे हथौड़े से बुरी तरह मारा।"

वहा मौजूद शख्स ने बताया कि यह सब देखकर वहां कुछ पुलिसवाले भी आये लेकिन उन्होंने भी लुकमान को बचाने की कोई कोशिश नहीं की। इसके बाद उन्होंने लुकमान को वैन में डाला और सोहना की ओर ले गए।

पुलिस टीम ने उनका पीछा किया और लुकमान को छुड़ाया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने फरार होने से पहले पुलिस टीम पर भी हमला किया और पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की। इसके बाद पुलिस लुकमान को लेकर अस्पताल में पहुंची। लुकमान के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हुए है लेकिन उसकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है।

घटना के  विडियो से पुलिस आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 325, 341, 342 और 427 के तहत मामला दर्ज किया है। लुकमान की वैन से मिले मीट को भी फरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter