Tuesday, August 11, 2020

दिल्ली : अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला के साथ गैंग रेप - डॉक्टर बनकर आए थे आरोपी


दिल्ली में महिलाओ की सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े दावे विफल हो रहे है। हर दिन महिलाये किसी न किसी हादसे का शिकार हो रही है। अभी एक मामला दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव अस्पताल से आया है जिसमे एक  कोरोना संक्रमित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है। पीड़िता का आरोप है कि इलाज के बहाने महिला के साथ 4 लोगों ने दुष्कर्म किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  23 वर्षीय महिला बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए आई हुई थी। महिला के अनुसार चार व्यक्ति डॉक्टर  बनकर उसके पास आये और उन्होंने महिला को बताया कि तुम्हें टीबी की बीमारी है। टीबी और कोरोना दोनों का इलाज एक साथ होगा। जिसके बाद वो लोग महिला को अपने साथ एक सुनसान कमरे में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा और उसे वापस वार्ड में छोड़ दिया गया। जैसे ही महिला का पति अस्पताल उसके पास पहुंचा तो महिला ने घटना की जानकारी अपने पति दी। महिला के पति ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी। सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी सुनते ही जिले में हड़कंप मच गया और जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

वही DCP मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। महिला की मानसिक हालत अभी सही नहीं है। वह बार-बार अपना बयान बदल रही है। गैंगरेप जैसी बात अभी तक सामने नहीं आई है। महिला की मेडिकल जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट में दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter