Wednesday, August 12, 2020

बुरी खबर - संजय दत्त को थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर : इलाज के लिए जा सकते हैं अमेरिका


जैसा की हम सभी जानते है संजय दत्त बॉलिवुड के सीनियर अभिनेता है वो सभी के पसंदीदा एक्टर है उनकी मुन्ना भाई जैसी फिल्म बहुत ही अच्छी है इस फिल्म के बाद संजय दत्त को मुन्ना भाई के नाम से भी जानने लगे हमारे मुन्ना भाई(Sanjay Dutt Cancer) को फेफड़े (लंग) में कैंसर की पुष्टि हुई है। संजय दत्त लंग कैंसर की थर्ड स्टेज से गुजर रहे हैं जो जानलेवा मानी जाती है। मंगलवार को संजय दत्त ने अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर यह जानकारी दी।

इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने संजय दत्त को प्रेरित करने वाला मैसेज किया है। युवराज भी साल 2011 में इस कैंसर से पीड़ित थे और उन्होंने इस गंभीर बीमारी को हराकर क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर जोरदार वापसी की थी।

युवराज सिंह ने अपने टि्वटर पर संजय दत्त को हिम्मत वाला बताते हुए लिखा है की , 'संजय दत्त आप एक फाइटर थे, हैं और हमेशा रहोगे। मैं जानता हूं कि इसके कारण कितना दर्द होता है लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल घड़ी में आप घबराएँ nhi । आप जल्दी ठीक हों इसके लिए मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं।'

संजय दत्त ने मंगलवार 11 अगस्त को एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने कहा  'मेरे दोस्तों,   मैं कुछ दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक ले रहा हूं और मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहा हु । खबर है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं। जैसे ही यह खबर आई, आग की तरह फैल गई और फैन्स उनके लिए प्रार्थना करने लगे।

संजय दत्त के लिए दुआएं करते हुए एक यूज़र ने लिखा, 'जिंदगी के कई हालातों से आप बाहर निकले हैं, इससे भी निकल आएंगे। आप इससे भी बाहर आ जाएंगे, आपके लिए प्रार्थना कर रही। जल्दी ठीक हो जाइए।'

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter