Sunday, August 16, 2020

जब करीना ने घरवालों को दी थी सैफ संग भागने की धमकी


जैसा की हम सभी जानते है कि सैफ अली खान ने बॉलीवुड में अपने काम से काफी नाम कमाया है उसी बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का आज बर्थडे है। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान 16 अगस्त को 50 साल के हो गए और नवाब ने इस अवसर को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया।करीना और सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रॉयल जोड़ी है। सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी भी काफी मजेदार है। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्होंने सैफ से शादी करने के लिए घर से भागने का प्लान बना लिया था।

करीना ने कहा था, 'हम अपनी प्राइवेसी को लेकर इतना ज्यादा परेशान हो गए थे कि हमने अपनी फैमिली को धमकी दे दी थी कि अगर हमारी शादी मीडिया में ज्यादा हाइलाइट हुई तो वो दोनों भाग जाएंगे। हमने देखा कि लोग हमारी शादी के बारे में हर छोटी बड़ी डिटेल जानना कि कोशिश करना चाहते हैं तो फिर हमने अपनी रजिस्टर्ड शादी कि और उसके तुरंत बाद ही मीडिया को घर के छत से हैलो किया था'

सैफ और करीना की शादी ने बहुत सारी सुर्खियां बटोरी थी। छोटे नवाब सैफ और करीना फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान एक-दसूरे के करीब आए और दोनों को प्यार हो गया। इससे पहले भी सैफ और करीना 'एलओसी कारगिल' और 'ओमकारा' में काम कर चुके थे। लेकिन तब तक दोनों बस अच्छे दोस्त थे। ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलनी शुरू हो गई और 2007 अक्टूबर के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

पांच साल तक दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से समझने और डेट करने के बाद ही अक्टूबर 2012 में  शादी करने का फैसला किया। फिर दिसंबर 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया। हाल ही में सैफ ने करीना की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है।करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं।  इस बच्चे के जन्म के बाद सैफ चार बच्चों का पिता बन जायेंगे ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter