Monday, August 24, 2020

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव


देश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। देश में अभी तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 31 लाख से भी ज्यादा हो गया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मनोहर लाल खट्टर ने  सोमवार शाम को ट्वीट करके इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने पिछले हफ्ते उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की है और तुरंत क्वॉरंटीन में जाने की सलाह दी है। .

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था. मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं, जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए हैं, टेस्ट करवाएं. मैं अपने संपर्क में आए लोगों से तत्काल क्वॉरंटीन होने का आग्रह करता हूं''



अभी कुछ दिन पहले ही में मनोहर लाल खट्टर जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले थे। गजेंद्र शेखावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ही खट्टर ने खुद को तीन दिन के क्वारंटीन कर लिया था खुद का कोरोना टेस्ट करवाया था।  गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ हुई इस मीटिंग में हरियाणा के सीएम के अलावा कई अधिकारी भी शामिल हुए थे। शेखावत फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।

हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही हरियाणा विधानसभा में 330 अन्य लोगों के टेस्ट किए गए हैं। अभी 26 अगस्त से ही हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र का आगाज होने वाला था। इससे पहले रविवार को भी विधानसभा के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter