Friday, August 28, 2020

गुरुग्राम : दोस्त की पत्नी को नींद की गोलियां देकर छेड़छाड़ का प्रयास - शिकायत दर्ज


सेक्टर-81 एरिया में एक महिला को नींद की गोलियां देकर उससे छेड़छाड़ करने का केस सामने आया है। महिला ने इसका सारा दोष  उसने  अपने पति के दोस्त पर लगाया है।  मानेसर महिला थाना में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गयी  है।

पुलिस का कहना है जिस महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी वो सेक्टर-81 की एक सोसायटी में अपने पति के साथ रहती है। महिला का कहना है कि कुछ दिन पहले पति का दोस्त अमन उनके फ्लैट पर आया। पति भी घर में ही मौजूद था। इस दौरान उन्होंने कुछ पीने की चीज में कुछ मिला दिया था । जिसे पीने के बाद महिला को हल्का नशा सा होने लगा।

जब वह नशे में थी तभी पति के दोस्त ने महिला से छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। महिला ने जब इस बात का विरोध जताया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। बाद में महिला को अनुभव हुआ  कि आरोपी ने नींद की गोलियां मिलाकर बेहोश करने का प्रयास किया था। आरोप है कि पति ने मामले को घर पर ही दबाने का प्रयास किया। लेकिन महिला आगे आई और पुलिस को लिखित शिकायत दी।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि शिकायत पर मानेसर महिला थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।पुलिस उस आरोपी को पकड़कर ही रहेगी क्योकि हर रोज एक नई  घटना सामने आती है पुलिस की टीम जाँच करने में लगी हुई है ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter