Tuesday, August 11, 2020

क्या सीएम योगी की कोरोना मीटिंग में अधिकारी खेल रहे थे वीडियो गेम ?


आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने एक फोटो ट्वीट कर दावा किया है कि सीएम योगी जब कोरोना के गंभीर हालातो पर मीटिंग कर रहे थे, तब मीटिंग में मौजूद कुछ अधिकारी वीडियो गेम खेल रहे थे। संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “योगी जी ने टीम ११ कोरोना से लड़ने के लिए नहीं बल्कि क्रिकेट मैच खेलने के लिए बनायी है क्योकि जब योगी जी कोरोना की मीटिंग ले रहे हैं और उनके प्रमुख सचिव वीडियो गेम खेल रहे हैं।”

 योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस की रोकथाम और लॉकडाउन के मुद्दों पर जरुरी कदम उठाने के लिए जो 11 कमेटियां बनायी थीं उन्ही 11 कमेटियों को टीम 11 कहा जाता है। सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना के हालात को देखते हुए कोरोना की  समीक्षा के लिए हर रोज टीम 11 के साथ मीटिंग करते हैं।आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जो फोटो पोस्ट की है ये टीम 11 की मीटिंग को दर्शाती है। इमेज में सीएम योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ बैठक करते नजर आ रहे हैं।

अपर मुख्य सचिव नियुक्ति मुकुल सिंहल ने यह जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने संक्रमण प्रभावित 6 जिलों में 11 अधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।  इसके तहत प्रयागराज, गोरखपुर, लखनऊ, कानपुर नगर, बहराइच और वाराणसी में विशेष सचिव स्तर के नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। गोरखपुर में एक नोडल अधिकारी होगा, वहीं बाकी के जिलों में 2-2 नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1,26,722 हो गई है। बीते 24 घंटे में प्रदेश में 4,197 नए केस सामने आए हैं। वहीं 51 मरीजों की जान चली गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter