Wednesday, August 5, 2020

जब एक लाख से भी ज्यादा कीमत की साड़ी पहन फिल्म के प्रमोशन में पहुंची थीं काजोल


बॉलीवुड की सुपस्टार काजोल आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड में 16 साल की उम्र में ही अपना  फिल्मी करियर शुरू करने वाली काजोल आज भी फैंस के दिलों पर उतना ही राज करती हैं जितना उन्होंने अपने शुरुआती दौर में किया था । करियर में उंचाईया हासिल करने पर शादी ही की और शादी करने के बाद भी काजोल के लिए फैंस के दिलों में प्यार कम नही हुआ है। हालांकि बात जब काजोल के फैशन सेंस की आती है तो कई बार वो ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। इसके बावजूद वो अपने इंडियन वियर जैसे साडी में तारीफ लूटती हैं। ऐसी ही हुआ जब वो फिल्म के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो के सेट पर पहुंची। वैसे तो काजोल इंडियन वियर में अक्सर फैंस की तारीफ ही पाती हैं और उनका ये लुक भी काफी खूबसूरत था। लेकिन इस सेट पर फैंस का ध्यान खींचा इस साड़ी की कीमत ने।



काजोल रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर अपनी फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। वहाँ पर वो उन्होंने काले कलर और बर्गंडी कलर की खूबसूरत गोल्डन वर्क की साड़ी पहनी हुई थी। काजोल ने अपने इस लुक को नेकपीस और कंगन के साथ पूरा  किया था जिसमे काजोल बहुत खूबसूरत लग रही थी । वहीं बात करें बालों की तो मिड हेयर पार्टीशन के साथ स्लीक बन में काजोल काफी आकर्षक लग रही थीं सभी फैंस का ध्यान उनकी साड़ी और उनके हेयर स्टाइल की तरफ ही था  ।

काजोल ने अपने इस लुक को फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के 18 साल पूरे होने पर रीक्रिएट किया था। इसके साथ ही इस साड़ी की कीमत भी काफी हैरान कर देने वाली थी। ये साड़ी बहुत मंहगी थी रितु कुमार की डिजाइन की हुई इस साड़ी की कीमत एक वेबसाइट के मुताबिक 1,20,900 रुपये थी। केवल 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के प्रमोशन के लिए इतनी महंगी कीमत की साड़ी को देख काजोल के फैंस भी हैरान थे। वैसे बता दें कि काजोल  फिल्म ताना जी के प्रमोशन के लिए काफी खूबसूरत साड़ी के कलेक्शन में नजर आई थीं। वैसे काजोल अक्सर सामान्य कपड़ो में फैंस की तारीफ बटोरती हैं। फिर वो चाहे अनारकली कुर्ता हो या फिर साड़ी। कंप्लीट ट्रेडिशनल लुक में तैयार और बालों में गजरा लगाए काजोल का ये लुक काफी प्रिटी है। जिसे चोकर नेकपीस के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter