Saturday, August 29, 2020

Delhi News : पहले जूलर्स से ठगे 2 करोड़ फिर सेक्स चैट में खर्च कर डाले


Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली की मशहूर थोक बाजार करोल बाग से एक अजीबो- गरीब घटना हुई जिसमे पुलिस ने ज्वेलर के खाते से दो करोड़ की ठगी के मामले में अकाउंटेंट महेश बडोला को गिरफ्तार किया है। महेश बडोला के बारे में बताया जाता  है कि वह चीनी एप से लड़कियों से सेक्स चैटिंग करने के लिए रुपये की हेराफेरी करता था । पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि करोलबाग इलाके में MC ज्वेलर नाम की एक फर्म है। इसके मालिक दिनेश कुमार ने फर्म के खाते से दो करोड़ रुपये के गलत तरीके से निकल जाने की शिकायत आर्थिक अपराध शाखा में की थी। उन्होंने फर्म में एकाउंटेंट महेश बडोला और शरद अग्रवाल के खिलाफ करोलबाग थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसे बाद में ईओडब्ल्यू में स्थानांतरित कर दिया गया था।

जैसे ही महेश को पता चला की पुलिस को सब कुछ पता चल गया है महेशभागने की कोशिश कर रहा था । लेकिन पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी  महेश गिरफ्तार कर ही लिया। पुलिस ने आरोपी को बु्राड़ी से गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक महेश को बिगो एप से लड़कियों से चैटिंग करने की बुरी आदत  थी। पुलिस ने बताया कि उसने साथ में ही काम करने वाले दो लोगों के एकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया और फिर वहां से ईओडब्लयू कर दिया।

चाइनीज सेक्स चैटिंग एप BIGO पर ही वो पूरा पैसा फिजूल में खर्च कर देता था। ये एक एप है जिसमें सभी  लोग एक दूसरे से बातें करते हैं। इसमें लड़कियों से बात करने के लिए अलग से पैसा डलवाना पड़ता है और फिर उसके बाद चैट शुरू हो जाती है। इसके चार्ज डॉलर्स में होते हैं और एकबार आपको इसकी लत लग गई तो आपको पैसा कुछ भी नहीं लगेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter