Sunday, August 23, 2020

दिल्ली की युवती से उसके दोस्त ने नोएडा में किया दुष्कर्म - FIR दर्ज


दिल्ली की रहने वाली एक युवती के साथ नोएडा सेक्टर-73 स्थित एक फ्लैट में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने उस युवक के खिलाफ दिल्ली के कालकाजी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसे बाद में उसकी रिपोर्ट को जांच के लिए नोएडा सेक्टर-49 थाने को ट्रांसफर कर दिया गया है। सेक्टर-49 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले माह वह नोएडा के रहने वाले अपने पूर्व परिचित युवक मंजीत से मिलने के लिए नोएडा आई थी। युवती का कहना है की मंजीत उसे यहां से नोएडा सेक्टर-73 स्थित एक फ्लैट में ले गया था। उसने आरोप लगाया है  कि इस दौरान मंजीत ने उसके साथ छेड़छाड़ की और जब उसने इन हरकतों का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बलात्कार के बाद वह वापस अपने घर दिल्ली लौट गई। घर जाकर पीड़िता ने जब अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने इस घटना की रिपोर्ट दिल्ली के कालकाजी थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उस रिपोर्ट को नोएडा सेक्टर-49 थाने में ट्रांसफर कर दिया है।

नोएडा सेक्टर-49 थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज हुई थी, जिसे शुक्रवार रात नोएडा पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter