Friday, August 28, 2020

Greater Noida News : 11 साल की बच्ची के साथ रेप - बच्ची की हालत गंभीर


Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक 11 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। इस घटना की रिपोर्ट पुलिस थाना में लिखवाई गयी थी ।पुलिस ने  21 साल के आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है। बच्ची को सेक्टर 30 के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहां उसकी हालत को गंभीर बताया जा रहा है।

सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 11 साल की बच्ची मंगलवार शाम को जंगल में शौच करने के लिए गई थी,  वहां पर एक व्यक्ति पहुंचा और उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची रोती हुई घर आई तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसकी हालत देख, पुलिस को फोन किया।

 पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, वहां से उसकी बिगड़ती हुई हालत को देख कर उच्च संस्थान में उपचार के लिए रेफर किया गया है। बच्ची के शरीर में कई चोट के निशान हैं। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के साथ एक बार में कई लोगों ने रेप किया है। उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं।

एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार देर रात को आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची जब घर लौटी तो उसे बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हो रही थी। वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। उसकी हालत देखकर वे लोग बहुत घबरा गए और उसे अस्पताल लेकर गए ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter