Wednesday, August 5, 2020

गुरुग्राम के PF कमिश्नर अपनी IAS पत्नी पर जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार - पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप


उत्तर प्रदेश की पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित कर्मचारी भविष्य निधि कार्यालय (EPFO) में कार्यरत क्षेत्रीय आयुक्त राजीव नैन के खिलाफ बिहार कैडर की आईएएस अधिकारी पत्नी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि  आईएएस शैलजा शर्मा ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में नई मंडी कोतवाली अंतर्गत आत्मकुंज कॉलोनी में अपने पिता के घर आई आईएएस शैलजा शर्मा पर राजीव नैन ने पिछले सोमवार को घर में घुसकर जानलेवा हमला किया और कथित तौर पर गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। इस पर शैलजा शर्मा ने पति के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस में मामला दर्ज करा दिया और पुलिस ने आरोपी पति राजीव नैन को गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है।

 नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में अस्पताल के निदेशक डॉ. वागीश चंद्र शर्मा की बेटी शैलजा शर्मा वर्ष 2013 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। आईएएस बनने से एक वर्ष पहले ही 2012 में शैलजा की शादी दिल्ली के मुखर्जी नगर के क्लास वन अधिकारी राजीव नैन के साथ हुई थी। वर्तमान में शैलजा शर्मा बिहार के पटना में सड़क निर्माण विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं।

शैलजा ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उनका दिल्ली की एक युवती से अवैध संबंध हैं। उसी की वजह से उनके बीच तनाव चल रहा है। शैलजा का कहना है की वह 31 जुलाई को अपनी चार वर्ष की बेटी के साथ अपने पिता के घर आई थीं। यहीं आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया जिस पर उनके पिता और अन्य ने बीच बचाव कर उन्हें छुड़ाया। फिलहाल आरोपी मुज्जफरनगर जिला जेल न्यायिक हिरासत में हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter