Sunday, September 6, 2020

हरियाणा : पहले लिफ्ट मांगी फिर बोली 2000 रुपये दो नहीं तो छेड़छाड़ कहकर शोर मचाऊंगी

 




पानीपत में एक ऐसी घटना हुई जिससे समझ आ जाएगा कि किसी राह चलते को लिफ्ट देना कितना महंगा पड़ सकता है। ये बात पानीपत के अटावला गांव के शख्स को उस समय पता चली, जब उसने एक महिला को बाइक पर लिफ्ट दे दी। कुछ दूर जाने पर महिला ने कहा कि या तो 2 हजार रुपये दो नहीं तो छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शोर मचाऊंगी।उस आदमी ने डरकर पीड़ित ने 2 हजार दे दिए लेकिन कुछ दूरी पर पुलिस चौकी दिखाई तो वहां शिकायत कर महिला को गिरफ्तार करवा दिया। पुलिस ने अब महिला को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पूछताछ में खुलासा खुलासा किया कि वह कौन है और कितने समये से ठगी का यह धंधा चला रही थी।

अटावला गांव के सुल्तान सिंह ने बताया कि 4 सितंबर को वह गांव से मतलौडा गया था। उसके एक रिश्तेदार को चोट लगी थी, उसे अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी। उसे छुट्टी दिलाकर वह घर लौट रहा था। जैसे ही मतलौडा बस अड्डे पर पहुंचा तो वह धीमी गति से बाइक चला रहा था।

तभी एक महिला उसकी बाइक के आगे आ गई और ऐसे बात करने लगी जैसे उसकी उससे जान -पहचान हो और गांव जाने तक की लिफ्ट मांगने लगी। उसने मदद करने के विचार से महिला को बाइक पर बैठा लिया। बाइक कुछ दूर पर ही चली थी कि महिला ने 2 हजार रुपये की मांग कर दी। उसका कहना था कि या तो 2 हजार रुपये दो नहीं तो छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शोर मचाउंगी। सुल्तान सिंह दिल के मरीज हैं। छेड़छाड़ की बात सुनते ही उनके पसीने छूट गए। वे घबरा गए और 2 हजार रुपये दे दिए। इसके बाद महिला अहर चौक पर छोड़ने की बात कहने लगी। सुल्तान सिंह डरते हुए चल पड़े।

वाटर सप्लाई के पास पहुंचते ही महिला छेड़छाड़ करने लगी और खुद ही गाली देने लगी। उसने महिला को वहीं उतारा और बाइक दौड़ा दी। सुल्तान सिंह को कुछ दूरी पर चौकी नजर आई, वह वहां गया और पूरा मामला पुलिस को बताया। पुलिस ने उसी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अब महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभी महिला से पूछताछ कर रही है, जिसमें ठगी की अन्य वारदातो  का भी पता चल सकता है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter