Wednesday, September 2, 2020

विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म - 7 के खिलाफ मामला दर्ज


रतनगढ़ के गांव खुडेरा की 29 वर्षीय शादीशुदा के साथ सामूहिक बलात्कार को लेकर मंगलवार को  शाम पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। रिपोर्ट में दो महिलाओं को इस काम में सहयोग करने का आरोपी बनाया गया है।

पुलिस का कहना है कि विवाहिता ने केस दर्ज करवाया है कि उसकी शादी 7 जुलाई, 2008 को खुडेरा के एक युवक के साथ हुई थी। उसका पति विदेश में रहता है। वह अप्रैल 2019 में घर का सामान लाने के लिए रतनगढ़ बस स्टैंड गई थी। वहां नोहर तहसील के गांव नगरासरी का रहने वाला दूर का रिश्तेदार व उसके दो साथी उससे वहां मिले। उन्होंने उसे कहा कि वह उसे  खुडेरा छोड़ देंगे और वह उसकी गाड़ी में बैठ गई। थोड़ी दूर चलने के बाद आरोपी ने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।

उस दूर के रिश्तेदार उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके दोनों साथियों ने उसका वीडियो बना लिया। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी, तो वह उनके साथ नगरासरी चली गई। इसके बाद आरोपी ने वहां पर उससे कई कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और उसे तारानगर, चूरू व रतनगढ़ में अलग -अलग जगहों  पर घुमाता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी घर पर उसको बंधक बनाकर रखता था और उसके साथ मारपीट भी करता था। इस दौरान आरोपी के भाई, पिता, चाचा व एक अन्य रिश्तेदार ने भी उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपी की मां व बहन ने भी उनके इस काम में आरोपियों का साथ दिया । उसने 27 अगस्त, 2020 को अपने भाई को फोन पर सारी घटना के बारे में बताया । इसके बाद उसका भाई पुलिस को लेकर नगरासरी पहुंचा और उसको छुड़वाकर लाए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter