Saturday, September 5, 2020

गुडगाँव : बेटे की पत्नी से हंसी-मजाक का विरोध करने पर ससुर को पीटा

 


गांव डाबोदा में बहू से हंसी-मजाक करने का विरोध किया तो आरोपियों ने ससुर से ही मारपीट कर दी। बहू और ससुर दोनों खेत से वापस आ रहे थे और तभी ये घटना हुई। ससुर को मारपीटकर घायल करके आरोपित धमकी देकर वहां  से भाग गए। जब पुलिस ने जांच की तो उसमें सामूहिक रास्ते को लेकर विवाद की बात सामने आई है। फर्रुखनगर थाने में एफआईआर  शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत गांव डाबोदा निवासी 55 साल के नरेश ने दी है।

 बुधवार शाम को वो करीब 7 बजे अपने खेत में था। उसकी बहू सुनीता खेत में चारा लेने गई। चारा लेकर वो घर के लिए निकली। कुछ पल बाद ही नरेश भी घर के लिए चल दिया। घर के पास बहू पहुंची तो वहां गली में खड़े जीतू, आकाश ने सुनीता से हंसी-मजाक की और हंसने लगे। पीछे आ रहे नरेश ने यह देखा और आकर उनकी इस बात विरोध जताया।

आरोप है कि इसी बात पर जीतू, आकाश, महिपाल व शशिकांत ने उसे लात-घूसे मारकर पीटा। पीड़ित का दांत टूट गया और काफी गुम चोट भी आई। फिर आरोपी पीड़ित के घर आए और धमकी देकर गए। कंट्रोल रूम में कॉल कर इस सारी घटना की सूचना दी गई। पीड़ित को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं, पुलिस की जांच में सामूहिक रास्ते पर कहासुनी की बात सामने आई। वारदात वाले दिन तो किसी पक्ष ने शिकायत पुलिस को नहीं दी। गुरुवार को हॉस्पिटल में एमएलसी कटवा नरेश ने शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन के अनुसार  मारपीट व धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter