Saturday, September 5, 2020

हरियाणा - छोटे भाई ने पड़ोसी के साथ मिलकर बड़े भाई को मौत के घाट उतारा

 


रोहतक के सांपला थाना क्षेत्र के नौनंद गांव में छोटे भाई ने पड़ोसी के साथ मिलकर बड़े भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी। नौनंद गांव निवासी 56 वर्षीय रामरतन उर्फ नान्हा शुक्रवार देर रात खेत से घर लौट रहा था। गली में उसका छोटा भाई जगबीर और पड़ोसी संजीव मिल गए। जो उसे बहला -फुसला कर अपने घर पर लेकर चले गए।

वहां पर उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपितों ने रामरतन के पेट में धारदार हथियार से वार कर दिया। पता चलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और घायल को लेकर पीजीआइ में पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह सांपला थाना पुलिस को पीजीआइ से सूचना भेजी गई। तब जाकर पुलिस को वारदात का पता चला।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा । मृतक की पत्नी सुमित्रा का कहना है कि आरोपित जगबीर कई बार उसके पति के साथ  छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा  होता रहता था। उसकी बेटियों के साथ भी मारपीट पर करने पर  उतारू रहता था। 

सांपला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह का कहना है कि प्राथमिक जांच में जमीनी विवाद की बात सामने आई है। अभी तक उसके घर वालो की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच करने में लगी हुई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Newsletter